Live

बेगूसराय। आपसी रंजिश में कुख्यात संजय राय को लगी गोली, गंगा में कूद कर बचाई जान, निजि नर्सिंग होम में चल रहा बेगूसराय जिले के चकिया व पटना जिले के मोकामा सीमा पर अवस्थित सीतारामपुर दियारा में मंगलवार को अपराह्न में जमकर गोलीबारी हुई, जिसमें सिमरिया विंद टोली निवासी संजय राय को गोली लगी तो उन्होंने गंगा नदी में छलांग लगाकर अपनी जान बचाई गंगा नदी की तेज धारा में बहते हुए वह मटिहानी थाना क्षेत्र के रामदीरी गंगा घाट पर बहते हुए देखकर लोगों ने उसे बाहर निकाला और बेगूसराय के कल्पना नर्सिंग होम में पहुंचा दिया।

जहां उसकी स्थिति नाजुक बनी हुई है, जानकारों का कहना है कि गैंगवार का मामला मोकामा-सिमरिया सिक्स लेन पुल के ठेकेदार के रंगदारी को लेकर हुई, हालांकि पुलिस कप्तान अवकाश कुमार का कहना है कि सिक्सलेन पुल निर्माण से इसका कोई कनेक्शन नहीं है. अपराधियों के बीच वर्चस्व को लेकर विवाद में गोली चलने की पुष्टि करते हुए उन्होंने बताया कि घायल संजय राय पर हत्या, लूट, रंगदारी के 30 से अधिक मामले दर्ज हैं.उन्होंने कहा है कि सिक्स लेन पुल निर्माण के रंगदारी से इस घटना को कोई लेना-देना नहींं है. दूसरी ओर लोगों कहना है कि यह यह मामला सिक्सलेन पुल के रंगदारी से जुड़ा है. कुछ लोग सिक्सलेन पुल के ठेकेदार से संजय राय को रंगदारी मांगने वाले बता रहे हैं तो कुछ पेटीकंटेक्टर. यहां उल्लेखनीय है कि एक सप्ताह पूर्व रंगदारों ने सिक्सलेन पुल के निर्माण का कार्य रुकवा दिया था.

तीन दिन पूर्व बेगूसराय और पटना जिला पुलिस व्दारा पुलिस बल तैनात कर ठेकेदार को सुरक्षा प्रदान करने के बाद आज मंगलवार से कार्य आरंभ किया गया था और आज ही घटना घटी है. वैसे इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही है. सच्चाई क्या है यह पुलिस जांच के बाद ही खुलासा होगा.


Posted by

Raushan Pratyek Media


जरूर पढ़ें