रिपोर्ट-बैजू कुमार 

पटना :-लम्बे अरसे बाद भारत राष्ट्र एक सुरक्षित व्यक्तित्व हाथों में है.और यही कारण टुकड़े-टुकड़े गैंग देश के अंदर सक्रिय भूमिका बनाकर देश को अंदर से तोड़ने का प्रयास किया जा रहा है.उक्त बातें नगर के स्थानीय साहू सेवा सदन में हिन्दू जागरण मंच, नवादा जिला कार्यकर्त्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए आरएसएस के वरिष्ठ प्रचारक सह हिन्दू जागरण मंच के संगठन मंत्री डॉ सुमन कुमार ने कहा कि आज रोको-टोको नहीं जिहादी उन्मादियों को ठोकने की जरूरत हिन्दू समाज को है। उन्होंने  एक हाथ मे माला और एक हाथ मे भाला रखने की बात भी कही। ताकि हिंदुओं को तोड़ने वाले को उसकी औकात बताई जा सके।उन्होंने कहा कि 

 10 हजार सालों के इतिहास उठाएंगे तो दुनिया के अंदर हिन्दू जहां भी गयें हाथ में तलवार नहीं बल्कि गीता, वेद, उपनिषद लेकर गयें, लेकिन गुलामी कालखण्ड में हमारी छवि को धूमिल करने के षड़यंत्र हुए।जो इसे होने नही देंगे।।

वहीं हिन्दू जागरण मंच के प्रदेश संयोजक जीवन कुमार ने प्रेस वार्त्ता के दौरान बताया कि बिहार सरकार उत्तरप्रदेश सरकार की तर्ज पर बिहार सरकार भी लव जेहाद पर कठोर कानून बनाएं ताकि हिन्दू समाज के लड़कियों दिग्भ्रमित होने से बच सके।और धर्म विशेष के प्रभुत्व बढ़ाने के लिए लम्बे अरसे से जिहाद रूपी दानवी चेहरे से समाज को धर्मांतरण करने के षड्यंत्र व विराम लगाना आवश्यक है। पॉपुलेशन जिहाद,लैंड जिहाद, हेल्थ जिहाद व लव जिहाद से देश के आंतरिक सुरक्षा को भारी खतरा है। जिहाद के खिलाफ कड़े कानून भी बनाये जानी चाहिए।

खुशहाल व समृद्ध भारत के निर्माण में जनसंख्या विस्फोट सबसे बड़ी बाधा है। जनसंख्या नियंत्रण में निरपेक्ष भूमिका निभानी चाहिए। धर्म व मजहब के चश्मे को उतारकर जनसंख्या रोकने के लिए कठोर कानून बनाना चाहिए। साथ ही कहा कि हिन्दू जागरण मंच हिन्दुओं के सुरक्षा की गारंटी है। क्योंकि इस मंच के संगठित शक्ति के द्वारा हिंदू हित के लिए लगातार लड़ रही है। ये स्वयं जागता है व हिन्दू सम्पूर्ण हिन्दूसमाज मे जागरण का कार्य करता है। हिन्दू जागरण मंच का धेय है जागृत हिन्दू समर्थ भारत। यह सम्पूर्ण हिन्दू समाज का प्रतिनिधितत्व कर रहा है। भारतीय संस्कृति का रक्षा करना सभी भारतीयों का पहला कर्तव्य है। 

 इस अवसर पर मंच संचालन हिन्दू जागरण मंच के नवादा जिला महामंत्री संतोष कुमार मोदी ने किया।इस मौके पर ई०रणजीत कुमार, ई०धनजंय सिंह, डॉ०शम्भू शरण, दिवाकर कुमार, राजीव कुमार, कन्हैया कुमार, मुकेश कुमार, अजय कुमार वर्मा, नीरज कुमार, शैलेंद्र कुमार, सोनू राज महतो सहित अन्य लोग उपस्थित थे।।


 


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : [email protected]