सीआरपीएफ के एलआरपी के दौरान पकड़ा गया तस्कर

चतरा : हंटरगंज में हंटरगंज के लूटा जंगल से दो अफीम तस्करों को 12 किलो 300 ग्राम अफीम के साथ पकड़ा गया है। अफीम तस्करों को सीआरपीएफ के एलआरपी के दौरान पकड़ा गया है। इस कार्रवाई में प्रभारी थाना प्रभारी शिवजी प्रसाद, एसआई रामाश्रय शर्मा, निरंजन कुमार और जिला बल के जवानों महत्वपूर्ण योगदान रहा। सीआरपीएफ के एलआरपी के दौरान जिला पुलिस के द्वारा भी छापामारी अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान दोनों तस्कर पुलिस के हत्थे चढ़ गए। पकड़े गए तस्कर बिहार के धनगांई थाना क्षेत्र के कुंभी दुआरी गांव के राजेश यादव और धनगांई के पकरीया गांव के मुकेश सिंह भोक्ता है। दोनों एक मोटरसाइकिल से अफीम को लेकर कोलवा से लूटा की ओर जा रहे थे। इसी दौरान सीआरपीएफ के जवानों की नजर दोनों पर पड़ी। दोनों पुलिस को देखकर भागने लगे।

 लेकिन सीआरपीएफ के जवानों ने दोनों को पीछा कर धर दबोचा। तलाशी में उनके पास से अफीम बरामद हुआ। सीआरपीएफ  सहायक समादेष्टा तारकेश्वर काजी के नेतृत्व में उक्त कार्रवाई किया गया।

 इस संबंध में दोनों तस्करों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जेल भेज दिया गया है। तस्करों के पास से हौंडा शाइन मोटरसाइकिल, दो मोबाइल सेट और 300 नगद बरामद किया गया है।


 


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : [email protected]