राँची-भगवान से आपके उज्जवल भविष्य की कामना किया!भगवान को चढ़ाए हुए प्रसाद आपके लिए लाया हूं कृपया इसे स्वीकार करें!

आज विधायक डॉक्टर इरफान अंसारी के रांची आवास पर एक अजीब मामला प्रकाश में आया जब एक व्यक्ति विधायक जी के पास एक फरियाद लेकर आया की पूर्व की भाजपा सरकार के दौरान रिटायरमेंट से ठीक पहले मेरा स्थानांतरण रांची से किसी दूसरे जिले में कर दिया गया। मैं काफी लंबे से बीमार चल रहा हूं और मेरे पूरे घर का बोझ मेरे सर पर है। ऐसी स्थिति में मुझे काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है और मेरे पास अब कोई विकल्प नहीं बच गया। इसलिए मैं विधायक जी के समक्ष आया हूं क्योंकि मुझे पूरा भरोसा है की मेरी मदद अगर कोई कर सकता है तो वह विधायक जी हैं। मैंने इनके बारे में काफी कुछ सुन रखा है। इनके अंदर ना ही कोई भेदभाव है और ना ही कोई जात पात। यह सभी वर्गों का काम दिल खोलकर करते हैं। गरीबों के लिए यह मसीहा से कम नहीं है। इनके अंदर एक मजबूत योद्धा है और अपनी शक्ति और लगन से दिन रात नई ऊंचाइयों को छू रहे हैं।

मौके पर विधायक जी ने बाबा की पूरी बातों को सुना और मामले को संज्ञान में लेते हुए विभागीय मंत्री से बात किया और 7 दिनों के अंदर पुनः रांची के सदर अस्पताल में स्थानांतरण का आश्वासन दिया। मौके पर बाबा को विश्वास नहीं हो रहा था की एक विधायक मेरे प्रति इतना आभार प्रकट करेगा और मेरा काम भी हो जाएगा। बाबा ने मौके पर विधायक जी को प्रसाद भेंट किया और कहा की मैं गरीब और छोटा सा एक आदमी हूं इसलिए आपके लिए एक छोटा सा भेंट लाया हूं अगर आप इसे स्वीकार करेंगे तो यह मेरा सौभाग्य होगा। ईश्वर से कामना करता हूं कि आप ऐसे ही तेजी से आगे बढ़े ताकि समाज का और अधिक से अधिक काम हो सके।

मौके पर विधायक जी काफी भावुक हो गए और कहा कि आपने जो सम्मान मुझे दिया है उसके लिए मैं हृदय से आपको धन्यवाद देता हूं। आप जैसे लोग मेरे हमेशा से आदरणीय रहे हैं और आपका आशीर्वाद और आपका भेंट मेरे लिए प्रेरणा स्रोत है। मैं सभी का निस्वार्थ काम करता हूं और बिना किसी भेदभाव के सभी वर्गों को एक साथ लेकर चलने का काम करता हूं।आज मुझे भी विश्वास नहीं हो रहा कि मेरी एक छोटी सी पहल से आपका इतना बड़ा काम हो गया। आप लोगों का विश्वास और प्रार्थना मेरे हौसले को बढ़ाता है। आप मेरे पिताजी के समान हैं और आप एक नेता को नहीं बल्कि अपने बेटे को आशीर्वाद दे रहे हैं। मेरा राजनीति में आने का एकमात्र उद्देश्य है कि समाज के सभी लोगों का विकास कर सकूं।


 


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : [email protected]