Live

विकास सिंह की रिपोर्ट

आरा-भोजपुर जिले के कोइलवर थाना क्षेत्र के पचैना बाजार निवासी अनिल कुमार के नौ वर्षीय नि:शक्त पुत्र पीयूष का लफंगों ने प्राइवेट पार्ट काट गंभीर रूप से जख्मी कर दिया. घायल बच्चे को इलाज के लिए परिजन पीएचसी कोइलवर ले आये. यहां चिकित्सकों ने बच्चे की स्थिति चिंताजनक देखते हुए चिकित्सकों ने सदर अस्पताल आरा रेफर कर दिया.

जख्मी बच्चे के प्राइवेट पार्ट में करीब एक दर्जन से ज्यादा टांके पड़े हैं. घटना के बाबत बच्चे की मां पूजा देवी ने कोइलवर थाने में तीन नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. प्राथमिकी दर्ज होते ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है.

बच्चे की मां ने बताया कि उनका पुत्र बोल-सुन नहीं सकता. साथ ही बताया कि पचैना बाजार के स्थानीय तीन युवक उसे बहला-फुसला कर पास के खेत में ले गये, जहां बच्चे का प्राइवेट पार्ट किसी धारदार हथियार से काट दिया.

जख्मी बच्चा रोते-चिल्लाते खून से लथपथ घर पहुंचा और इशारों में अपनी मां को घटना के बारे में सारी बातें बतायीं. साथ ही तीनों युवकों की पहचान भी बतायी. इसके बाद बच्चे को इलाज के लिए पीएचसी कोइलवर लाया गया. प्राथमिक उपचार के बाद जख्मी बच्चे को इलाज के लिए आरा रेफर कर दिया गया. इस दौरान बच्चे को लगभग एक दर्जन से ज्यादा टांके लगाये गये हैं.

इधर, घटना के बाद जख्मी बच्चे की मां जब युवकों के घर शिकायत करने गयी, तो युवकों के परिजनों ने उल्टे उसी के साथ मारपीट करने लगे. इसके बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह बचाया. इधर, नामजद के खिलाफ मामला दर्ज होते ही पुलिस मामले की पड़ताल में जुट गयी है ॥

  


  




जरूर पढ़ें