Live

 राजू सिंह कि रिपोर्ट 

दरभंगा :-स्वर्णकार युवा क्रांति मंच के तृतीय स्थापना दिवस के अवसर पर स्वर्णकार युवा क्रांति मंच के दरभंगा जिला अध्यक्ष राकेश साह स्वर्णकार के नेतृत्व में दलित बस्ती में वृक्षारोपण किया गया।

इसके कार्यक्रम के उपरांत जिला अध्यक्ष राकेश शाह स्वर्णकार ने अंकुर गुप्ता को भाजपा के व्यापार प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष बनने पर उनको भगवा चादर सम्मानित करते हुए कहा किसान का समाज हमेशा से मैं सिर्फ अपने समाज को पढ़कर देखना चाहते हैं बल्कि अपने समानांतर जो भी पिछले समाज के लोग है उनको भी आग लगाने का काम करते हैं और जो आगे बढ़ते हैं उनको प्रोत्साहित और सम्मानित करने का काम करते आया है। इस मौके पर सम्मानित होने के बाद व्यापार प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अंकुर गुप्ता ने कहा कि हमारे लिए बहुत हर्ष की बात है कि स्वर्णकार समाज ने हमें सम्मानित करके जो प्रोत्साहित किया है उसमें हमारे अंदर एक नई ऊर्जा का संचार हुआ है जिससे हम समाज के हित में और तेजी गति से कार्य करने का प्रयास करता रहूंगा इसके लिए समस्त स्वर्णकार समाज को बहुत-बहुत धन्यवाद और आभार प्रकट करता हूं।

इस मौके पर उपस्थित थे।

राकेश साह स्वर्णकार, अंकुर गुप्ता, रमन गुप्ता, आदर्श ठाकुर, श्रवण शाह, छोटू कुमार, अमरनाथ साह, दीपक साह, अजय साह आदि दर्जनों समाजसेवी इस मौके पर उपस्थित थे।

  


  




जरूर पढ़ें