Live

चिमनी पर काम कर रहे मजदूर के 4 वर्षीय पुत्र को चिमनी के ट्रैक्टर द्वारा रौंदा घटना स्थल  पर हुई मौत। 

दवाब और लालच में बेटे की गई जान लोगों ने की कार्रवाई की मांग 

पलटन साहनी संवाददाता समस्तीपुर की रिपोर्ट

समस्तीपुर एवं बेगूसराय जिला के बॉर्डर स्थित बाजितपुर गांव के निकट रानू चिमनी पर ईट पकाने और ईट बनाने का  काम चल रहा है । भारत एवं राज्य सरकार द्वारा पूरे बिहार में लॉक डाउन चल रहा है ।

उसके बावजूद भी आज रानू चिमनी पर लगभग 40 मजदूर चिमनी भटा पर काम कर रहा था।  काम कर रहे मजदूर समस्तीपुर जिला खानपुर थाना क्षेत्र के सिवैसिंह पुर  गांव निवासी जितेंद्र साहनी के 4 वर्षीय पुत्र कृष्णा कुमार खेल रहे थे उसी दौरान रानू चिमनी के ट्रैक्टर चालक पवन ठाकुर ग्राम बेला थाना हसनपुर ने तेज रफ्तार गाड़ी को चला कर बच्चे को रौंद दिया जिससे घटनास्थल पर ही कृष्ण कुमार की मौत हो गई।

बताया जा रहा है ड्राइवर जान बचाने के लिए चिमनी मालिक के कार्यालय में घुस गए जो समस्तीपुर जिला के बेला गांव के निवासी है ।घटना के बाद ड्राइवर फरार हो गए।

 ग्रामीणों द्वारा छौड़ाही ओपी थाना को सूचना दिया गया सूचना मिलने के कुछ घंटों बाद पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंचकर लाश को अपने कब्जे में ले लिया फिर क्या हुआ मामला को घटनास्थल पर ही स्थानीय जनप्रतिनिधि मुखिया रामसेवक पासवान एवं अन्य प्रतिनिधि लालच और दबाव देकर लीपापोती कर दिया।   ग्रमीणों के बीच चर्चा  विषय बना हुआ था। घटना के 4 घंटे बाद भी रानू चिमनी के कार्यालय पर  छौराही ओपी के पुलिसकर्मी उपस्थित थे। पुलिस प्रशासन और जनप्रतिनिधि असमंजस में थे क्या करें नहीं करें कहीं वायरल हुआ तो सभी पर कार्रवाई हो जाएगी। जनप्रतिनिधि और प्रशासन के चक्कर में गरीब मजदूर के बेटे की गई जान लोगों ने की कार्यवाही की मां ग।।


Posted by


जरूर पढ़ें