Live

शेखपुरा। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई शेखपुरा ने निर्भया गैंगरेप के सभी दोषियों को फांसी दिए जाने पर हर्ष व्यक्त किया है।अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के नेता आकाश कश्यप ने बताया कि आज का दिन न्याय का दिन है, हमारे बहन-बेटियों का दिन है साथ ही अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ताओं और उन सभी लोगों का दिन है जिन्होंने रेप के इन आरोपियों को सजा दिलाने के लिए पूरे देश में कई आंदोलन चलाएं। 7 वर्षों से भी लंबी अवधि तक इस घिनौने कुकृत्य और अमानवीय घटना को अंजाम देने वाले इस देश की न्यायिक प्रक्रिया के तहत जितने भी हथकंडे अपना सकते थे ।उन्होंने अपनाए और अंत में आखिर सत्य की जीत हुई और उन्हें फांसी के तख्ते पर लटकाया गया और निर्भया के परिवार को इंसाफ मिला उनकी मां के आंसुओं का आज हिसाब चुकता हुआ।इससे देश के लोगों का न्याय और कानून व्यवस्था पर भरोसा बढ़ेगा।

साथ ही हम केंद्र सरकार से यह भी मांग करते हैं कि रेप के आरोपियों को सजा दिलाने के लिए और कड़े कानून बने। ताकि दोबारा ऐसे घिनौने और अमानवीय कृत्य को अंजाम देने से पहले दोषियों की रूह कांप जाए और ऐसे प्रावधानों को हटाया जाए। जिससे कि ये आरोपी इतने दिन तक बचे रहते हैं।

यहां बताना जरूरी है कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने निर्भया गैंगरेप के सभी आरोपियों को सजा दिलाने के लिए देशव्यापी आंदोलन चलाया था और लगातार दोषियों को फांसी की सजा देने की मांग कर रहे थे।इस मौके पर विद्यार्थी परिषद के रोहित कुमार, सृष्टि सृजन, इंद्र दमन कुमार, बिट्टू कुमार,अंकित,नीतीश,राजा,मोहित,अभिषेक,गोपु,राहुल,प्रेम,त्रिपुरारी,सन्नी,रवि,सत्यम,चंदन,सुरज,अंशु,प्रिंस,गुलशन आदि सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने खुशी व्यक्त किया साथ ही इस दिन को निर्भया दिवस के रूप में मनाने की मांग की।।


Posted by


जरूर पढ़ें