Live

 रंजीत ठाकुर की रिपोर्ट ।।

अररिया,नरपतगंज : बीते दिनांक:-04/10/ 2019 की शाम को मिली गुप्त सूचना के आधार पर भवानीपुर वार्ड संख्या- पांच निवासी शिवरतन बडीयैत उर्फ नट्टा के घर से अचरा निवासी राकेश कुमार यादव पिता दिनेश यादव तथा लालू यादव पिता संत लाल यादव को धर दबोचा मिली सूचना के अनुसार जब फुलकाहा थाना पुलिस शिवरतन बड़ीयैत उर्फ नट्टा भवानीपुर स्थित घर पहुंची तो पुलिस को देखते ही तीनों अपराधी भागने लगे परंतु पुलिस ने चारों तरफ से घेरकर तीनों अपराधियों को पकड़ने में सफलता पायी। तीनों किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए के फिराक में थे।

  आज दिनांक:-05/10/ 2019 को फुलकाहा थाना परिसर में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी फारबिसगंज मनोज कुमार पहुंचकर पकड़े गए तीनों अपराधियों से कड़ी पूछताछ की एवं पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार लालू कुमार यादव वर्ष 2017 में फुलकाहा-लक्ष्मीपुर मार्ग में बंधन बैंक कर्मी से ₹70000 की लूट की थी। वही मध निषेध एक्ट के 4 मामलों में एवं मारपीट तथा पुलिस पर हमला करने के दो मामले मैं संलिप्त रहा है। जबकि राकेश कुमार यादव के फूल का थाना कांड संख्या- 86/ 2016 आर्म्स एक्ट व हत्या का अभियुक्त रहा है एवं जेल से छूट कर आया हुआ अपराधी है। वही शिवरतन बड़ीयै त फुलकाहा थाना कांड संख्या-61/2019 में अभियुक्त रहा है एवं जेल काट चुका है। इस पर मवेशी चोरी एवं फिरौती का भी मामला दर्ज है। तीनों गिरफ्तार अपराधियों पर जघन्य आरोप दर्ज है। अपराधियों ने कई कांडों में अपनी संलिप्तता भी स्वीकार किया है। अपराधियों के पास से एक देसी लोडेड पिस्तौल एवं तीन जिंदा कारतूस तथा काले रंग का पल्सर तीन मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है।

   कागजी कार्यवाही के बाद तीनों अपराधियों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया। मौके पर थानाध्यक्ष हरेश तिवारी, एएसआई श्रीराम शर्मा, मनोज कुमार सिंह, महेंद्र प्रसाद यादव, आदि मौजूद थे।।

  


  




जरूर पढ़ें