Live

रिपोटर-बैजू कुमार (बिहटा)

पटना: बिक्रम बाजार में पिछले तीन माह से रंगदारी को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहा है अब तक दुकानदारो द्वारा दर्जन भर से ऊपर रंगदारी की प्रथमिकी भी दर्ज हो चुकी है पुलिस भी रंगदारों के खिलाफ बड़ी करवाई करते हुए अबतक तीन दर्जन से ऊपर रंगदारों को गिरफ्तर कर जेल भेज चुकी है फिलहाल रंगदारों द्वारा रंगदारी तो बन्द हो गई है।

पर ताजा मामला बुधवार को बिक्रम बाजार स्थित फर्नीचर के दुकानदार से पच्चीस हजार रुपये रंगदारी मांगने का मामला दर्ज होते ही सनसनी दुकानदारो के बीच फैल गई है.पीड़ित दुकानदार उमेश शर्मा उर्फ धोती मिस्त्री ने बताया कि गोरखड़ी गांव निवासी ऋषिकेश द्वारा स्थानीय पुलिस के नाम पर पिछले दो दिन से मोबाइल व दुकान पर आकर 25 हजार रुपये की मांग की है. जिसका मोबाइल से उक्त घटना का वीडियो रिकॉर्ड कर ली है. पीड़ित ने बताया कि आरोपी युवक द्वारा स्थानीय पुलिस के नाम पर हर आरा मिल से 25 हजार रुपये महीना की मांग कर रहा  है. नही देने पर झूठा केस में फंसाने की बात भी बताई है. 

दुकानदार व आरोपी युवक द्वारा मोबाइल पर बातचीत के क्रम में बताया कि बिक्रम से तीन दर्जन रंगदार को गिरफ्तार कर जेल भेज दी गई है यदि सभी रंगदार बिक्रम में रहता तो तांडव मचा रहता आप सभी लोग शांति से दुकानदारी कर रहे ही इसलिए 25000 रुपये दीजिये. घटना के बाद फर्नीचर दुकान में दहशत बन गई है.आपको बताते चले कि कुछ माह पहले रंगदारी नही देने पर किराना दुकानदार को बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दिया था।


Posted by

Raushan Pratyek Media


जरूर पढ़ें

Stay Connected