Live

:- रंजीत भोजपुरिया की रिपोर्ट

छपरा नगर। इंडिया बुलियन एंड ज्वेलर्स एसोसिएशन जो राष्ट्रीय स्तर के ज्वेलर्स का एक मात्र 100 वर्षीय पुराना संगठन है, जिसके राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री पृथ्वीराज कोठारी एवं राष्ट्रीय महासचिव सुरेंद्र मेहता है. इस संगठन के बिहार अध्यक्ष अशोक कुमार वर्मा और इसी कड़ी में IBJA सारण के अध्यक्ष के रुप में वरुण प्रकाश (श्री प्रकाश औरनामेंट) में सचिव के रूप में ओम प्रकाश गुप्ता (प्रकाश अलंकार)एवं कोषाध्यक्ष रूप में राजेश नाथ प्रसाद (पृथ्वी चंद ज्वेलर्स) के नाम की घोषणा आगामी 12 सितंबर 2019 को होनी है.

इस अवसर पर इंडिया बुलियन के पदाधिकारी गण एवं  ट्रेनर्स के द्वारा जैसी गोदरेज एम. सी. एक्स, जिया, एक ट्रेनिंग प्रोग्राम "प्राइस रिस्क मैनेजमेंट थ्रू ऑप्शन" कराई जानी है इस कार्यक्रम के दौरान सारण जिले के कुछ ज्वेलर्स व्यवसायियों को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड की भी घोषणा की जाएगी, साथ ही साथ कार्यक्रम के दौरान बड़े शहरों की तर्ज पर बच्चों द्वारा ज्वेलरी फैशन शो, नुक्कड़ नाटक एवं सांस्कृतिक कार्यक्रम की प्रस्तुति दी जाएगी. वही इस आयोजन में सारण जिले के सोने चांदी के सभी छोटे बड़े व्यवसायी उपस्थित रहेंगे. इस तरह का कार्यक्रम अपने आप में अद्भुत है जिसका आयोजन पहली बार छपरा में हो रहा है.

इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि श्री गुप्तेश्वर पांडे पुलिस महानिदेशक होंगे एवं समस्त जिला प्रशासन अधिकारीगण विशिष्ट अतिथि के रूप में मौजूद रहेंगे.


Posted by

Raushan Pratyek Media


जरूर पढ़ें

Stay Connected