Live

:- जमुई से प्रशांत किशोर की रिपोर्ट

जमुई स्टेशन के अप प्लेटफार्म के अंतिम छोर याड की दिवार के किनारे में बरूअट्टा निवासी बेचन मंडल की 20 वर्षीय  पुत्री काजल कुमारी के लाश मिलने पर रेल यात्रियों एवं ग्रामीणों में दहशत फैल गया। जमुई जीआरपी दारोगा श्री कांत रजक ने सुबह चार बजे के करीब लाश मिलने की सूचना मिलते ही घटना स्थल पर पहुँच कर निरिक्षण किया और लडकी के पर्स से मिली आईडी पर परिजनों को सूचना दी गई।सूचना मिलते ही मृतक लड़की के माता गीता देवी, पिता बेचन मंडल एवं अन्य लोग जमुई स्टेशन पहुँच कर बेटी की लाश को देखते ही दहाड़ मार कर रोने लगी। जीआरपी ने लाश को कब्जे में ले कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल जमुई भेज दिया।

मृतक की माता गीता देवी ने बताया कि कुंदन रावत ने फोन करके मेरी बेटी को जमुई बाजार बुलाया कि हम भी एटीएम से पैसा निकालने आ रहे हैं सो तुम भी बाजार आ जाओ।मेरी बेटी कर्मा की थी और उसी के लिए फल बगैरह लाने को जमुई  बाजार निकली थी। और दोनों का मिलन भी हुआ।बेटी जब  समय पर घर नहीं पहुँची तो उसके मोबाईल नंबर पर फोन लगाया तो उसका मोबाइल नंबर स्वीच आफ बताया गया।लडका कुंदन रावत के मोबाइल नंबर पर संम्पर्क स्थापित किया लेकिन बार-बार रिंग होने के बावजूद भी लडका फोन नहीं उठाया।तब हम अपने पति बेचन मंडल के साथ टेम्पू रिजर्व कर फुलवरिया निकल पडी।फुलवरिया जाने के क्रम में लडका कुंदन रावत की मां सुमा देवी ने फोन करके बताया कि तुम लोग जो चाह रहे हो, वह कदापि नहीं होगा।

ज्ञात हो कि मृतक लड़की के बहन की शादी मलयपुर थाना क्षेत्र के फुलवरिया गांव निवासी स्वर्गीय कार्तिक रावत के पुत्र धर्मेन्द्र कुमार से हुआ था।धर्मेन्द्र कुमार के भाई कुंदन रावत को भाभी की छोटी बहन काजल से प्रेम हो गया।दोनो परिवार की ओर से ये प्रेम अब रिस्तों में बदलने को तैयार थे।इस बीच लडका कुंदन रावत को रेलवे में ग्रुप डी में नौकरी लग गयी।नौकरी मिलने के लिए बीस हजार रूपया नगदी भी मदद स्वरूप दिया था।नौकरी हो जाने के बाद से लडका के माता-पिता इस रिश्ते से नाराज हो गए वे लोग कुंदन की शादी कहीं और करना चाहते थे।इसलिये हमारी बेटी को रास्ता से हटाने के लिए ये घिनौने हरकत किया है। लडका कुंदन रावत पिता मुन्ना रावत,सुमा देवी,राखी देवी,पिंटु कुमार,शुकर कुमार,त्रिलोकी रावत सभी का पिता स्व0 मुन्ना रावत,बडी बहन खुशबू देवी पति संजय मंडल अन्य के विरुद्ध मलयपुर जीआरपी थाना में मृतक की माता गीता देवी ने हत्या का मामला दर्ज कराया है।

दर्ज प्राथमिकी के बाद मलयपुर थाना अध्यक्ष राजेश कुमार और एएसआई शिव कुमार सिंह, जमुई जीआरपी थाना अध्यक्ष श्रीकांत रजक और एस आई अशोक कुमार एस एच ओ संयुक्त रूप से मलयपुर थाना क्षेत्र फुलवरिया अभियुक्त के छापेमारी कर घर से मुख्य आरोपित की मां और बहन को गिरफ्तार लिया गया।


Posted by

Raushan Pratyek Media


जरूर पढ़ें

Stay Connected