Live

पटना। राजधानी में फायरिंग की खबर है. जानकारी के मुताबिक़ युवक को अपराधियों ने गोली मारी है.घटना पटना के बुद्धा कॉलोनी के पहलवान घात की है. 

घायल युवक की पहचान तपन नाम के व्यक्ति के रूप में हुई है. घटना के बाद मौके पर मौजूद लोग हंगामा कर रहे हैं. फिलहाल पुलिस मौके पर मौजूद है. 

घायल युवक को गंभीर हालत में पटना के PMCH में भर्ती कराया गया है.  पुलिस ने गोली मारने वाले आरोपी खरगोश को गिरफ्तार कर लिया है. घटना के पीछे क्या वजह है ये बहुत स्पष्ट नहीं है. वही दूसरे ओर...

तपन हत्याकांड मामले में कार्रवाई, बुद्धा कॉलोनी थाना के दरोगा निलंबित तपन हत्याकांड मामले में कार्रवाई, बुद्धा कॉलोनी थाना के दरोगा निलंबित अब इस मामले में बुद्धा कॉलोनी थाना के दरोगा हरिलाल यादव को निलंबित कर दिया गया है।बताया जा रहा है तपन को पहले से ही धमकी मिल रही थी। शिकायत करने पर भी पुलिस ने समय रहते कोई कार्रवाई नहीं की। अपराधियों ने गोली मारकर तपन की गोली मारकर हत्या कर दी।पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी खरगोश को गिरफ्तार किया गया है। घटना से नाराज परिजनों ने किया गांधी मैदान राजापुर पुल मुख्य मार्ग को अवरूद्ध कर हंगामा किया।पटना का 'खरगाेश' ताबड़तोड़ चलाता है गोली, सरेआम कर दी युवक की हत्‍या...जानिए

क्‍या गोली मारकर खरगोश किसी की हत्‍या कर सकता है. चौंकिए नहीं, यह खरगोश कोई जानवर नहीं बल्कि पटना का एक अपराधी है. ताबड़तोड़ गोलीबारी करने में माहिर खरगोश ने बुधवार की सुबह पटना की कचौड़ी गली में गोली मारकर एक युवक की हत्‍या कर दी.पुलिस ने तत्‍काल कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में लापरवाही के आरोप में एक पुलिसकर्मी के भी निलंबित कर दिया गया है.जानकारी के अनुसार बुधवार की सुबह राजधानी पटना के बुद्धा कॉलोनी स्थित कचौड़ी गली में रहने वाले 22 साल के मो. पपन की गोली मार कर हत्‍या कर दी गई. घटना के कुछ देर बाद पुलिस ने आरोपित अपराधी खरगोश को गिरफ्तार कर लिया.हत्या के पीछे पुराना विवाद कारण बताया जा रहा है. डीएसपी लॉ एंड ऑर्डर राकेश कुमार ने बताया कि  मृतक और आरोपित के बीच पहले मारपीट की घटना हुई थी. लेकिन उस मामले को बुद्धा कॉलोनी थाना के एएसआइ हरिलाल यादव ने कोई कार्रवाई नहीं की थी. लिहाजा मृतक के परिजनों के आरोप के आधार पर एएसआइ हरिलाल पर भी कार्रवाई करते हुए उसे निलंबित कर दिया गया है.


Posted by

Raushan Pratyek Media


जरूर पढ़ें

Stay Connected