बिहार में एनडीए गठबंधन टूटने के बाद बीजेपी लगातार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमलावर है।  जनादेश के अपमान से बीजेपी आहत है और अब सड़क पर उतरकर प्रदर्शन कर रही है। बीजेपी के वरीय नेता और विधायक बिहार सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी के तहत भाजपा प्रदेश नेतृत्व के आह्वान पर सभी जिला मुख्यालयों पर कार्यकर्ताओं ने जनादेश के साथ विश्वासघात को लेकर महाधरना दिया। पूर्णियां में बीजेपी के प्रदेश उपाध्यक्ष सह एम एलसी राजेंद्र गुप्ता के नेतृत्व में थाना चौक पर धरना देते हुए कार्यकर्ताओं ने नीतीश कुमार को सत्ता का सौदागर बताया। प्रदेश उपाध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री ने आमजनता के साथ छलावा किया। उन्होंने कहा कि उप राष्ट्रपति बनने की चाहत पूरी नहीं होने पर गठबंधन तोड़  कर भ्रष्टाचार में संलिप्त राजद से हाथ मिला लिया। जनता 2024 में इसका जबाव देगी। सदर विधायक विजय खेमका ने कहा कि नीतीश कुमार ने जनता की भावना से खिलवाड़ किया। 

पीएम बनने की ख्वाहिश पूरी नहीं होगी आगामी चुनाव में जनता वोट का चोट देकर सत्ता से बाहर कर देगी। उन्होंने कह कि पूर्णियां से अगला सांसद बीजेपी का होगा।

इस मौके पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राकेश कुमार, संजीव कुमार, क्रांति देवी, रीना मल्लिक, सरिता राय, पंकजा कुमारी सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद थे।


 


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : [email protected]