Live

पटना : बॉलीवुड के मशहूर गीतकार मो. रफी को समर्पित एक यादगार म्‍यूजिकल इवेंट 'एक शाम, रफी के नाम' का आयोजन राजधानी पटना स्थित होटल मौर्या में किया गया। इस मौके पर ऑन मौसमी के साथ दिल्ली और मुंबई से आये कलाकारों ने मो. रफी के गानों से म‍हफिल खूबसूरत समां बांधने का काम किया। मुख्‍य रूप से मुंबई से आई सिंगर निलोफर और अभिनेत्री एकता वर्मा इस यादगार आयोजन की आकर्षण बनी रहीं। उन्‍होंने अपने परफॉर्मेंस से लोगों को मंत्रमुग्‍ध कर दिया।

इस दौरान ऑन मौसमी ने कहा कि मो रफी साहब ने गायकी के कायल कौन नहीं है। पटना में भी उनके फैंस की कमी नहीं है। उन्‍होंने कहा कि हर साल हम यह कार्यक्रम पटना के श्री कृष्‍ण मेमोरियल हॉल या भारतीय नृत्‍य कला मंदिर के मुक्‍ताकाश मंच पर करते थे। लेकिन इस साल बिहार में आयी बाढ़ व अन्‍य कारणों से इस बार आयोजन होटल मौर्या में किया गया है। लेकिन उनके जन्‍मदिवस के मौके पर 24 दिसंबर को भव्‍य कार्यक्रम का आयोजन किया जायेगा, जिसमें बॉलीवुड के दिग्‍गज कलाकार शामिल होंगे।  

 कार्यक्रम के आयोजक ऑन मौसमी ने कहा कि मो साहब आज अपने आप में गायन के क्षेत्र को चुनने वालों के लिए प्रेरणा श्रोत हैं। रफी साहब जैसे लीजेंड ने भारतीय गाने को एक नया आयाम दिया। गायकी के क्षेत्र में उनके योगदान को कोई भूला नहीं सकता। उन्‍होंने क‍हा  कि देश के एक नायाब सिंगर ने भले हमें अलविदा कह दिया, मगर आज भी वे अपने आवाज के जरिए लोगों के दिल पर राज करते हैं। उन्‍होंने कहा कि पटना में रफी साहब को चाहने वालों की ओर से यह कार्यक्रम उन्‍हें श्रद्धांजलि है।


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Stay Connected