- तेजस्वी ने चिराग पासवान को दे दिया बड़ा ऑफर

पटना/पूर्णिया : पिछले कुछ दिनों से सूबे की राजनीति जहां गरमाई हुई है वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने भी अब सीधेतौर पर सीएम व सत्तापक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। उन्होंने चिराग पर नर्म रूख रखते हुए लोजपा में टूट का मास्टरमाइंड सीएम नीतीश कुमार को करार दिया है। उनके इस बयान के बाद से ही राजधानी पटना समेत सूबे की राजनीति ने गरमाना शुरू कर दिया है। यही नहीं सांसद चिराग पासवान को अपने साथ आने का न्योता देने के बाद सीएम पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि चिराग पासवान को तय करना है कि बंच ऑफ थॉट्स के पुर्जे के साथ रहेंगे या बाबा साहेब ने जो संविधान लिखा उसका साथ देंगे। वहीं दूसरी ओर नेता प्रतिपक्ष के इस बयान के बाद पूर्णिया की स्थानीय राजनीति भी अंगड़ाई लेने लगी है। लोजपा के वरिष्ठ नेता माधव सिंह व शंकर झा बाबा ने कहा कि तेजस्वी के आॅफर के बाद लोजपा के आलाकमान का जो भी फैसला होगा वह हम सभी के लिए मान्य होगा।  

सबको पता है लोजपा में टूट का मास्टरमाइंड कौन है: 

मीडिया से मुखातिब होते तेजस्‍वी ने कहा कि यह सबको पता है कि लोजपा में टूट का मास्‍टरमाइंड कौन है। ऐसे में चिराग पासवान को खुद दिशा तय करनी है। तेजस्‍वी ने कहा कि लोजपा को 2005 और 10 में भी नीतीश जी ने तोड़ने का प्रयास किया था। जब 2010 में लोजपा का एक भी एमएलए व एमपी नहीं था तब लालू जी ने रामविलास पासवान को राज्‍यसभा सांसद बनाया था। यदि जोड़तोड़ करने वाले बिहार के विकास के लिए इतना सोचें तो बहुत कुछ हो जाएगा। उन्‍होंने मुख्‍यमंत्री के इस बयान पर कि उन्‍हें लोजपा में टूट की जानकारी नहीं है कहा कि उन्‍हें तो कुछ पता ही नहीं रहता है। उन्‍हें क ख ग घ का पता नहींं होता। हो सकता है उन्‍हें यह भी पता नहीं कि बिहार में कोरोना और बाढ़ से जनता त्राहिमाम कर रही है। महंगाई चरम सीमा पर है। बिहार बेरोजगारी का केंद्र बना हुआ है। कोरोना काल में लोग रोजी रोटी के लिए पलायन करने को विवश हैं। सड़क व पुल बनकर टूट रहे हैं लेकिन इसकी भी जानकारी हमारे सीएम को नहीं है। 

परिवार के प्रति मेरी भी जिम्मेदारी: 

लंबे अंतराल के बाद राजधानी पटना आने के सवाल पर तेजस्‍वी ने कहा कि यह सबों को पता होना चाहिए कि वे नेता प्रतिपक्ष होने के साथ साथ बेटा भी हैं। उनकी जिम्‍मेदारी अपने पिता व परिवार के प्रति भी है। वर्तमान में लालू जी की तबीयत पर ध्‍यान रखने की जरूरत है। कोविड का दौर है। वे डॉक्‍टर की निगरानी में हैं। जल्‍द ही उनका पटना आगमन हो सकता है।


 


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : [email protected]