रिपोर्ट-बैजू कुमार बिहटा

पटना से सटे बिहटा से एक शर्मनाक कर देने वाला मामला सामने आया है.जहां एक शख्स ने साढ़े चार साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला. घटना के समय मासूम बच्ची खेल रही थी.आरोपी उसे बहकावे में लेकर अपने साथ ले गया और रेप करने के बाद घटनास्थल से मासूम को छोड़ कर फरार हो गया। फिलहाल आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया.घटना बिहटा थाना क्षेत्र के घटना के सम्बंध में बताया जाता है.की मासूम पीड़िता की माँ घर के बगल में गोईठा ठोकने का काम कर रही थी।और आसपास ही उसकी मासूम बेटी खेलती रहती है।घटना के समय भी मासूम खेल रही थी कि इतने में आरोपी चचेरे चाचा ने अपने मासूम जैसी भतीजी को उस बहकावे में लेकर अपने साथ बच्ची के घर पर ले गया.और उसके साथ बलात्कार किया.हवस पूरी करने के बाद हैवान ने बच्ची को खून से लथपथ छोड़ कर भाग गया। बच्ची की मां ने थोड़ी देर तक उसे सामने ना देखकर ढूंढना शुरू कर दिया. देखते-देखते वह अपने घर मे पहुंची जहां मासूम खून से लथपथ हालत में पड़ी थी.और आरोपी देखते ही भाग गया।आनन-फानन में पीड़िता का प्राथमिक उपचार कराया गया.

परिजन रविवार को बिहटा थाना पहुचें।बताया जाता है,की इस दौरान वहशी चाचा पुलिस में शिकायत करने पर परिजनों को अंजाम भुगतने की धमकी दे रहा था।जैसी ही पुलिस को सूचना मिली आनन-फानन में करवाई करते हए पुलिस ने आरोपी चाचा को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया.वही घटना की पुष्टि करते हुए थाना अध्यक्ष अवधेश कुमार झा ने बताया कि पीड़ित परिजनों के तरफ से लिखित शिकायत दर्ज कराया गया है.जिसे पीड़िता को मेडिकल जांच के लिये भेजा गया है.।मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा।इस मामले में पॉस्को एक्ट के तहत करवाई की जाएगी।


 


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : [email protected]