उजाड़ने का काम भाजपा ने किया.. बसाने का काम हमारी सरकार करेगी

पुलिस प्रशासन जनता के साथ अच्छा बर्ताव करे.. गाली गलौज बर्दाश्त नहीं करुंगा

झारखंड जामताड़ा-प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जामताड़ा विधायक डॉ इरफान अंसारी ने जामताड़ा में चल रहे अतिक्रमण कार्य पर जमकर भड़के और प्रशासन को लगाई फटकार कहां जनता के साथ दुर्व्यवहार एवं गाली गलौज किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। पदाधिकारी चाहे कितना भी बड़ा क्यों ना हो उनका काम है जनता का विश्वास जीतना। जनता की सेवा के लिए ही हम सभी हैं और जनता के साथ तालमेल बनाकर ही काम करना चाहिए।

आगे विधायक ने कहा कि लॉकडाउन के कारण गरीब किसान कि स्थिति बहुत ही दयनीय हो गई थी और अब थोड़ा बहुत सब्जी उगाकर अगर यह लोग शहर में आकर बेचने का काम कर रहे हैं तो कुछ भाजपाइयों को बड़ा ही कष्ट हो रहा है। पूर्व में भी हमने देखा कि भाजपा सरकार के समय लोगों ने गरीबों को किस तरह उजाड़ने का काम किया। लोगों को बेघर कर दिया। पुलिस द्वारा दौड़ा-दौड़ा कर इन लोगों को पीटा गया। और यही कारण रहा कि लोगों ने भाजपा सरकार को झारखंड से खदेड़ने का काम किया। अब राज में हेमंत सोरेन की सरकार है और यहां के लोगों को उनसे बड़ी ही उम्मीदें हैं। हेमंत सोरेन की सरकार आम जनता की सरकार है और यह गलत नहीं कर सकती। हमारी सरकार उजाड़ने में नहीं बल्कि बसाने में विश्वास रखती है। ऐसे में विधायक ने उपस्थित लोगों को आश्वासन दिया कि मैं रांची जा रहे हैं और विभागीय सचिव से मिलकर मामले का हल निकालूंगा और अतिक्रमण कार्य से लोगों को राहत दिलाने का काम करूंगा।


 


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : pratyak75@gmail.com