रांची :-भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन कांग्रेस झारखंड के *प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह* के नेतृत्व में रांची  में जेईई मेन्स के लिए बनाए गए परीक्षा केंद्र के बाहर अभियर्थियों एवं अभिवावकों को मास्क, सैनिटाइजर, ग्लव्स, पानी बॉटल, पेन एवं बिस्कुट का वितरण किया। एनएसयूआई की इस पहल से अभिवावकों  व परीक्षार्थी काफी खुश हुए। उन्होंने एनएसयूआई के इस सराहनीय पहल की काफी सराहना भी की।

इस मौके पर एनएसयूआइ के प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी में केंद्र सरकार ने जेईई-नीट की परीक्षा आयोजित करवाकर विद्यार्थियों की जान से खिलवाड़ करने का काम किया है। क्योंकि प्रतिदिन देश में कोरोना वायरस के संक्रमण के हजारों मामले प्रकाश में आ रहे हैं। छात्र-छात्राओं की कोरोना वायरस से सुरक्षा को लेकर एनएसयूआइ के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीरज कुंदन जी के आह्वान पर देशभर में जेईई परीक्षा केंद्रों के बाहर अभ्यर्थियों एवं अभिवावकों को हर संभव मददत किया जा रहा। इंदरजीत सिंह ने कहा कि वर्तमान समय में चल रहे कोरोना वायरस के संक्रमण के खतरे के बावजूद केंद्र सरकार ने जेईई मेन्स एग्जाम का आयोजन किया। जिसका देश भर में जमकर विरोध हुआ। इसके बाद भी केंद्र सरकार ने परीखा आयोजित कर दी। ऐसे में इस परीक्षा में भाग लेने वाले छात्र-छात्राओं और अभिवावकों की सुरक्षा को ध्यान में रख कर एनएसयूआई ने बेहतर पहल की। सुबह से परीक्षा केंद्र के बाहर उपस्थित होकर एनएसयूआई के पदाधिकारी छात्र छात्राओं की मदद के लिए सभी तत्पर रहे साथ ही सभी की सुरक्षा के लिए सब को सेनेटाइजर और मास्क दिए एवं  जरूरी सामान दिया गया। मौके पर प्रदेश उपाध्यक्ष इंदरजीत सिंह, राष्ट्रीय सोशल मीडिया कॉर्डिनेटर आरुषि वंदनां, आकाश रजवार, प्रणव सिंह, अमन यादव, आकाश कुमार, हिमांशु ,आमिर, अंकित श्रीवास्तव मौजूद थे।


 


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : [email protected]