धनबाद-शनिवार को धनबाद में एक बार फिर कोयला में वर्चस्व को लेकर दो गुटों में हिंसक झड़प देखने को मिली है। इस बार खूनी टकराव रघुकुल और सिंह मेंशन के समर्थकों के बीच हुई है। बताया जा रहा है कि लोदना क्षेत्र के NTST परियोजना में रघुकुल समर्थक ग्रामीण और सिंह मेंशन समर्थक सतीश महतो के लोगों के बीच आज वर्चस्व को लेकर तीर-धनुष और लाठी-डंडो का जमकर इस्तेमाल किया गया।इस टकराव में पत्थरबाजी से लेकर गोलियां चलने की भी बात कही जा रही है, वैसे पुलिस ने फायरिंग की बात से इनकार किया है।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची नार्थ तीसरा थाना की पुलिस ने हिंसक झड़प में शामिल लोगों की पिटाई भी की। वहीं मौके पर पहुंचे सिंदरी एसडीपीओ अजित कुमार सहित आधा दर्जन थानों की पुलिस ने पूरे इलाके को पुलिस छावनी में तब्दील कर दिया। जानकारी के अनुसार तीसरा थाना के एएसआई कुंदन कुमार वर्मा भी इस झड़प के दौरान घायल हो गए है। वहीं पुलिस ने मौके से 13लोगों को हिरासत में लिया है। जबकि झड़प में घायल हुए एक दर्जन से अधिक लोगों को पीएमसीएच में भर्ती कराया गया है। एक जिंदा गोली भी बरामद होने की बात कही जा रही है।


 


जरूर पढ़ें

Grievance Redressal Officer (Any Complain Solution) Name: Raushan Kumar   Mobile : 8092803230   7488695961   Email : pratyak75@gmail.com