विकास सिंह की रिपोर्ट

 आरा : भोजपुर एसपी सुशील कुमार के आदेश पर लंबित गिरफ्तारी एवं कुर्की वारंटों के निष्पादन को लेकर महाअभियान का श्रीगणेश हो गया हैं। इसे लेकर एसपी ने सभी थानों को सख्त फरमान जारी किया हैं। पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्रों में महाभियान चलाकर दो दिनों के अंदर करीब 394 लंबित कुर्की वारंटों का निष्पादन किया है।

गौरतलब हो कि जिले में करीब तीन हजार से अधिक कुर्की वारंट लंबित चला आ रहा है। अकेले आरा टाउन एवं नवादा थाना में करीब एक हजार के आसपास कुर्की वारंट लंबित है। एसपी के अनुसार पहले दिन शुक्रवार को 184 एवं दूसरे दिन शनिवार को 210 कुर्की वारंटों का निष्पादन हुआ। इसमें पहले दिन पीरो थाना ने 12, सिकरहटा थाना ने सात,तरारी थाना ने तीन, हसनबाजार ओपी ने पांच, अगिआंव बाजार थाना ने छह, चरपोखरी थाना ने सात,गड़हनी थाना ने दो, अजिमाबाद थाना ने चार, सहार थाना ने 43, चौरी थाना ने चार,नारायणपुर थाना ने तीन, उदवंतनगर ने एक गजराजगंज ओपी ने दस,कोईलवर थाना ने पांच,बड़हरा थाना ने दो, कृष्णागढ़ थाना ने तीन, चांदी थाना ने तीन, धनगाई थाना ने तीन,आयर थाना ने दो, तीयर थाना ने एक,बिहियां थाना ने 15, बहोरनपुर ओपी ने दो, शाहपुर थाना ने छह, करनामेपुर ओपी ने दो व टाउन थाना ने 33 लंबित कुर्की वारंटों का निष्पादन किया हैं।

शनिवार को दूसरे दिन आरा टाउन थाना ने 52, नवादा थाना ने 10, मुफ्फसिल थाना ने 10, पीरो थाना ने नौ, सिकरहटा थाना ने चार, तरारी थाना ने नौ, हसनबाजार ओपी ने पांच, अगिआंव बाजार थाना ने ने दस, चरपोखरी थाना ने तीन, गड़हनी थाना ने तीन, पवना थाना ने दो, अजीमाबाद थाना ने एक, नारायणपुर थाना ने चार, धोबहा ओपी ने 12, गजरांज गंज ने 6, कोईलवर थाना ने आठ, बड़हरा थाना ने 35, सिन्हा ओपी ने एक, चांदी थाना ने तीन, जगदीशपुर थाना ने दो, आयर थाना ने पांच, बिहिया थाना ने पांच, बहोरनपुर ओपी ने दो, शाहपुर थाना ने तीन, करनामेपुर ओपी ने तीन कुर्की वारंट का निष्पादन किया है।।


Advertisements

Posted by : Raushan Pratyek Media

Follow On :


जरूर पढ़ें