Live

(रिपोर्ट- रवि शंकर शर्मा )

पटना  : अनुमंडल में संगीन वारदातों में तेजी से वृद्धि हुई है। आज बाढ़ के गुलाब बाग बाजार समिति के पास वार्ड सदस्य के पति को अहले सुबह गोली मार दी गई।

परिजनों के अनुसार पार्षद पति को कई गोलियाँ मारी गई । ताबड़तोड़ हुई गोलीबारी में नवादा गांव के एक अनजान व्यक्ति को भी गोली लगी है। घायलों को पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। जहां से खबर आई कि वार्ड पार्षद पति वीरेंद्र महतो की मौत हो गई है। मौत की खबर से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और सड़क जाम कर दिया । जन अधिकार पार्टी बाढ़ इकाई के अजय यादव ने इस घटना को लेकर आंदोलन करने की बात की, जिससे मामला राजनीतिक रंग लेने लगा है। आक्रोशित ग्रामीणों ने राष्ट्रीय राजमार्ग 31 के गुलाब बाग चौक बाढ़ पर टायर जलाकर उग्र प्रदर्शन कर सड़क जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे । प्रदर्शनकारी जल्द से जल्द अपराधियों के गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। इधर कुछ दिनों में लगातार अपराधिक गतिविधियां बढ़ गई है। आज यह दूसरी हत्या गुलाब बाग के आसपास के क्षेत्र में घटी है। जिससे लोग पुलिस प्रशासन के प्रति आक्रोशित नजर आ रहे हैं।

हालाँकि एएसपी अम्बरीष कुमार राहुल और बाढ़ थानाध्यक्ष संजीत कुमार स्थिति को नियंत्रित करते नजर आये तो साथ ही पुलिस की एक टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिये सघन छापेमारी में लगी है।

  


  




जरूर पढ़ें