Live

रूपेश कुमार की रिपोर्ट

मुज़फ़्फ़रपुर :- कांटी- मड़बन प्रखंड के क्वॉरेंटाइन केंद्रों पर व्याप्त अव्यवस्था एवं दोनों अंचल मे खाली परे अंचल अधिकारी पद पर शीघ्र अंचल अधिकारी का प्रतिनियुक्ति करने की मांग को लेकर शुक्रवार को सामाजिक कार्यकर्ता व जनप्रतिनिधि का एक प्रतिनिधिमंडल पूर्व मंत्री अजीत कुमार के नेतृत्व में जिलाधिकारी से मिला.

                                       प्रतिनिधिमंडल में शामिल लोगों ने जिलाधिकारी को एक ज्ञापन भी सौंपा। ज्ञापन में कोरोना जंग के बीच में ही स्वास्थ्य का हवाला देकर भागे कांटी एवं मड़बन के अंचल अधिकारी के पद पर उप समाहर्ता स्तर के अधिकारी को तत्काल प्रतिनियुक्त करने, सभी  क्वॉरेंटाइन  केंद्रों पर तुरंत जरनेटर की सुविधा बहाल करने, कीट से वंचित पन्द्रह सौ मजदूरों को शीघ्र किट उपलब्ध कराने, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र से क्वॉरेंटाइन सेंटर तक जाने के लिए मजदूरों को गाड़ी की सुविधा उपलब्ध कराने, रात्रि काल में सभी प्रशासनिक अधिकारियों को प्रखंड मुख्यालय पर उपस्थित रहने, क्वॉरेंटाइन केंद्रों पर प्रतिदिन चिकित्सीय सुविधा उपलब्ध कराने एवं क्वॉरेंटाइन केंद्र से घर जाने वाले मजदूरों को सरकारी घोषणा के अनुरूप एक हजार नगद भुगतान करने की मांगें प्रमुख थी.

                                       जिलाधिकारी ने प्रतिनिधिमंडल के मांगों को गंभीरता से सुना. साथ ही उन्होंने तत्काल कांटी एवं मड़बन  प्रखंड में अंचलाधिकारी के खाली पद पर उप समाहर्ता स्तर के अधिकारियों को प्रतिनियुक्त करने का आदेश दिया.


जिलाधिकारी ने प्रतिनिधि मंडल के अन्य मांगों पर कार्रवाई करते हुए दूरभाष पर संबंधित अधिकारियों से बात किया एवं तुरंत कार्रवाई करने का उन्हें निर्देश दिया। प्रतिनिधिमंडल में मुखिया इंद्रमोहन झा, साकेत रमन पांडे, केशव सिंह, धर्मेंद्र मिश्रा, राकेश सिंह ,राहुल कुमार, दिनकर कुमार सिंह आदि प्रमुख लोग शामिल थे ।।

  


  




जरूर पढ़ें