Live

पलटन साहनी संवाददाता समस्तीपुर की रिपोर्ट

समस्तीपुर जिला में बिहार सरकार कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे बिहार में लॉक डाउन शुरू कर दिया गया है  बता दे कि जिससे लोगों  के ऊपर इसकी असर ना पड़े साथ ही पूरे जिले में जिला पदाधिकारी एवं अन्य पदाधिकारी को निर्देश दिया गया है कि जिले भर में इस पर निगरानी रखा जाए सर्वजनिक स्थल पर भी पाबंदी लगा दी गई है  

* ये सभी बन्द रहेगी।

जिसमें 5 या 5 से अधिक एकत्र होना, घर से बाहर निकलना ,शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट, बस , टैक्सी, रिक्शा ,मेला जुलूस, धार्मिक एवं सामाजिक उत्सव,  विदेश यात्रा की जानकारी प्रशासन से छुपाना साथ ही गलत  अफवाह फैलाना, नहीं है

ये सभी खुली रहेगी।

राशन एवं किराना दुकान फल सब्जी दूध डेयरी हॉस्पिटल मेडिकल स्टोर पेट्रोल पंप गैस एजेंसी एटीएम बैंक तथा इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया प्रशासन  को इस दायरे से बाहर रखा गया है। लेकिन मीडिया कर्मी भी अपने दायरे में रहकर न्यूज़ कवरेज करें।

 बता दें कि आज सुबह से समस्तीपुर जिला में प्रशासन लॉक डाउन को लेकर पूरे शहर में जागरूक दिखें रोसड़ा में प्रशासन जगह जगह पर जाकर दुकानें बंद करवाई भीड़ को खाली करवाए वहीं पर हसनपुर थाना क्षेत्र के दुधपुरा बाजार में आज पूरी शहर खुली हुई मिली यातायात भी चालू दिखे जब हसनपुर थाना अध्यक्ष चंद्र कांत गौड़ी से बात किया गया तो उन्होंने बताया कि हसनपुर अंचलाधिकारी आनंद चंद्र झा से इस संबंध में बात करें।

* हमारे संवाददाता जब हसनपुर अंचलाधिकारी आनंद चंद्र झा से दूरभाष पर संपर्क किया तो उन्होंने बताया कि यह सरकार की काम है सरकार जाने हम लोग घर घर या दुकान दुकान जाकर बंद नहीं करवा सकते हैं। हालांकि कई घण्टो बाद हसनपुर हसनपुर थाना अध्यक्ष चंद्र कांत गौड़ी के पहल में दुधपुरा पुलिस केम्प के सहियोग से दुधपुरा बाजार एवं यातायात को बंद करवाया गया।।


Posted by


जरूर पढ़ें