Live

रिपोर्ट- शैलेश कुमार तिवारी

गोपालगंज जिले के पंचदेवरी प्रखंड के महुअवां पंचायत के महुअवां गाँव का रहने वाला व्यक्ति जिसका नाम सद्दाम हुसैन हैं जिसका उम्र लगभग 22 वर्ष है यह व्यक्ति सद्दाम हुसैन लगभग 6 माह पूर्व दुबई के एक कंपनी में दो वर्ष के कान्टेक्ट पर कार्य करने के लिए गया था। लेकिन अभी 6 माह में ही दुबई की कंपनी किसी कारण वस सद्दाम हुसैन को अपने स्वदेश भारत में वापस भेज दिया. कल यानी दिन बृहस्पति वार 20/03/2020 को अपने गाँव महुअवां जब पहुंचा तो गाँव के लोगों को आशंका होने लगी कि सद्दाम हुसैन दो वर्ष के लिए दुबई काम करने गया था लेकिन अभी छः माह में ही क्यों वापस आ गया । 

गाँव के लोग जव सद्दाम हुसैन से पुछे कि दिल्ली एयरपोर्ट पोर्ट पर उतरने के बाद डॉक्टर आप का कोरोना से संबंधित जांच किये, तो सद्दाम हुसैन ने बताया की जांच किये थे लेकिन कोई रिपोर्ट नहीं दिये उसके बाद मैं बहेरवा बाजार स्थित एक निजी क्लिनिक में डॉ॰ एन अहमद से जांच कराया इस जाच में कोरोना का कोई लक्षण नहीं पाया गया है। 

लेकिन गाँव के लोगों को इस प्राइवेट डॉ॰ के जांच पे भरोसा नहीं है महुअवां गाँव के वार्ड सदस्य पप्पू गुप्ता ने इसकी जानकारी चौकीदार को दिया लेकिन गाँव का चौकीदार कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया फिर विडियो साहब को इसकी जानकारी दी गयी लेकिन विडियो साहब के तरफ से कोई संतोषजनक जवाब नहीं मिला इस लिए गाँव के लोग दहशत में है।।


Posted by


जरूर पढ़ें