Live

राजू सिंह कि रिपोर्ट दरभंगा से । 

दरभंगा : मिथिला की बेटी पुष्पम प्रिया की राजनीति  में धमाकेदार एंट्री, अखबारों में ऐड देकर खुद को बताया CM कैंडिडेट।

बिहार में पुष्पम प्रिया चौधरी नाम की एक लड़की ने एलान किया है कि वो इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में राज्य की मुख्यमंत्री पद की उम्मीदवार हैं. दरभंगा की रहने वाली पुष्पम प्रिया ने बिहार के सभी अखबारों में पहले पेज पर एक विज्ञापन दिया है और खुद को सीएम कैंडिडेट बताया है. साथ ही उन्होंने बिहार की जनता को एक पत्र भी लिखा है।

पुष्पम प्रिया ने अपनी एक पार्टी भी बनाई है, जिसका नाम उन्होंने प्लूरल्स (PLURALS) रखा है. उन्होंने खुद को पार्टी प्रेसिडेंट बताया है. पुष्पम प्रिया के ट्विटर हैंडल के मुताबिक उन्होंने लंदन स्कूल ऑफ इकोनोमिक्स एंड पोलिटिकल साइसेज़ से मास्टर ऑफ पब्लिक एडमिनिस्ट्रेशन किया है. आईडीएस, यूनिवर्सिटी ऑफ ससेक्स से उन्होंने डेवलपमेंट स्टीज़ में एमए भी किया है।

कौन है ये मेडम  पुष्पम प्रिया चौधरी दरभंगा के जेडीयू नेता व पूर्व एमएलसी विनोद चौधरी की बेटी हैं. पुष्पम प्रिया के चाचा विनय कुमार चौधरी उर्फ अजय भी जेडीयू में हैं और वो दरभंगा के जिला अध्यक्ष हैं. इसके अलावा उनके दादा दिवंगत उमाकांत चौधरी, नीतीश कुमार के काफी करीबी मित्रों में से एक रहे हैं।

पुष्पम प्रिया ने बिहार की जनता को विज्ञापन के ज़रिए लिखे पत्र में कहा, “यह पत्र एक मुख्यमंत्री कैंडिडेट अपने साथी नागरिकों को लिख रही है. इसे सम्भाल कर रखें, क्योंकि यह आपके और आपके बच्चे के बेहतर भविष्य की आपको गारंटी है.” पत्र में वो लिखती हैं कि मुझे बिहार को बदलना है. अपने लंबे पत्र में उन्होंने कई बातें लिखी है।।


Posted by


जरूर पढ़ें