Live

-  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चरौण गांव का मामला

- मुर्गा फार्म के प्रोपराइटर सोनू कुमार ने गांव के ही दो लोगों पर लगाया फॉर में आग लगाने का आरोप

 मुगेर से रंजीत की रिपोर्ट

मुगेर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चरौण गांव में गुरुवार की रात्रि मुर्गा फॉर में आग लगने से 2500 मुर्गा का चूजा सहित अन्य सामग्री जलकर राख हो गई। सूचना पर पहुंची मुफस्सिल थाना के एएसआई संजय पासवान ने घटनास्थल पर पहुंचकर बारीकियों के साथ मामले की छानबीन की। अगलगी की इस घटना में चार लाख रुपए की संपत्ति का नुकसान का अनुमान लगाया जा रहा है। घटना में 2500 मुर्गा का चूजा सहित 20 बोरा दाना भारी संख्या में चूजा को खाना खिलाने वाले बर्तन सहित फॉर्म के अन्य सामग्री जलकर राख हो गए ।अगलगी की इस घटना में मुर्गा फार्म पूरी तरह से जलकर राख हो गया है ।इस संबंध में मुर्गा फॉर्म के प्रोपराइटर सोनू कुमार ने स्थानीय थाना पुलिस को आवेदन देकर गांव के ही दो व्यक्ति पर आग लगाने का आरोप लगाया है। घटना की पुष्टि मुफस्सिल थानाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह ने की ।पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है। मुर्गा फॉर में आग लगाए जाने की घटना से चरौण गांव सहित आसपास के किसानो मे भय देखा जा रहा है। जिस स्थान पर मुर्गा फार्म मे आग लगाया गया है। वह सुनसान स्थान है। बहियार में मुर्गा फॉर्म संचालित है।

 रात्रि 2:00 बजे पांच की संख्या में आए लोंगो ने लगाई आग

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुवार की रात्रि दो बजे के आसपास जब फॉर्म के प्रोपराइटर सोनू कुमार एवं एक अन्य व्यक्ति फॉर्म पर सोए हुए थे। तो उसी क्रम में कुछ लोगों ने किरासन तेल छिड़ककर फॉर में आग लगा दी और भागने लगे। जब तक उनकी नींद टूटी तब तक आग फैल चुकी थी ।थाना को दिए आवेदन में सोनू कुमार ने कहा है कि भागने के क्रम में उन्होंने दो व्यक्ति को पहचान लिया तथा तीन व्यक्ति को पहचान नही पाए। प्रोपराइटर ने दो नामजद सहित तीन अज्ञात के विरुद्ध थाना में मामला दर्ज कराया है। नामजदों में चरौण गांव के ही अमरेंद्र सिंह एवं देवेंद्र सिंह दोनो भाई शामिल है।

बोले थानाध्यक्ष

 मुर्गा फार्म के प्रोपराइटर के द्वारा स्थानीय दो युवकों को के ऊपर मुर्गा फॉर में आग लगाने का आरोप लगाया गया है। पुलिस दो नामजद सहित तीन अज्ञात के विरूद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। साथ ही  नामजद आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापामारी कर रही है। बृजेश कुमार सिंह ,थानाध्यक्ष,  मुफस्सिल मुंगेर ।।

  


  




जरूर पढ़ें