Live

रंजीत ठाकुर की रिपोर्ट ।।

अररिया :- अररिया जिले के फुलकाहा थानाध्यक्ष हरेश तिवारी ने फुलकाहा थाना परिसर में आज दिनांक 19 फरवरी 2020 बुधवार को 11:15 बजे दिन में दो विभिन्न विषयों को लेकर लोगों के साथ आवश्यक बैठक की।

       थानाध्यक्ष हरीश तिवारी की अध्यक्षता में आयोजित बैठक में पुलिस महानिरीक्षक (मुख्यालय)पटना के पत्रांक- 01 दिनांक 01/01/ 2020 को भेजे गए पत्र के आलोक में दिनांक 22/02/2020 से 27/02/2020 तक "पुलिस सप्ताह"का आयोजन करने को कहा गया है। इसके तहत "खेलो बिहार,पुलिस के साथ" कार्यक्रम का आयोजन दिनांक 23/02/2020 रविवार को क्रिकेट मैच एवं फुटबॉल मैच कराने को लेकर प्रबुद्ध व्यक्तियों के साथ बैठक कर कार्यक्रम की रूपरेखा तय की गई।

                          वहीं विभिन्न बैंकों के ग्राहक सेवा केंद्रों के संचालकों के साथ भी सुरक्षा के मद्देनजर  थानाध्यक्ष ने बैठक की जिसमें सभी संचालकों के नाम पते एवं मोबाइल नंबर आदि लिए गए तथा थाना अध्यक्ष ने भी सभी संचालकों को अपना मोबाइल नंबर दिया। थानाध्यक्ष ने कहा कि आपकी सुरक्षा हमारा दायित्व है और ग्राहक सेवा केंद्र में लेन-देन में यदि किसी प्रकार की परेशानी का अनुभव करते हैं तो आप तुरंत ही मुझसे संपर्क कर सकते हैं और हम आपको सहायता उपलब्ध कराएंगे ।सभी संचालकों को अपने-अपने क्षेत्र के चौकीदार का भी मोबाइल नंबर उपलब्ध कराया गया।

             इस बैठक में उपस्थित प्रबुद्ध लोगों में सर नवाबगंज पंचायत के सरपंच प्रतिनिधि राधा प्रसाद साह, अररिया के लोजपा जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश पोद्दार,श्यामदेव यादव,राजा रक्षित,रिकेश यादव,अमित आनंद,समिति सदस्य प्रतिनिधि रणविजय शर्मा,राजेश चौरड़िया आदि दर्जनों लोग उपस्थित थे। जबकि सभी बैंकों के ग्राहक सेवा केंद्रों के संचालकों के साथ-साथ थाना सभी पुलिसकर्मी मौजूद थे।।


Posted by

Pawan Kumar


जरूर पढ़ें